hindi

पैटरनिटी लीव से लौटकर भारतीय टीम के साथ जुड़े विराट कोहली

0 4

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव से ब्रेक लेकर अब टीम इंडिया के साथ जुड़ चुके हैं. विराट फिलहाल 6 दिन के कड़े क्वारंटाइन में रहेंगे जिसके बाद वह इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि 11 जनवरी को विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया था. विराट इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलकर भारत वापस लौट आए थे.

विराट की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जो काफी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में वह ब्लैक स्वेटर पहने हुए और ब्लैक मास्क लगाए हुए दिख रहे हैं. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से खेला जाएगा, जिसके लिए इंग्लैंड और भारतीय टीम के खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं और क्वारंटाइन पीरियड से गुजर रहे हैं.

दोनों टीमों के खिलाड़ियों को प्रैक्टिस के लिए केवल 3 दिन ही मिलेंगे. यह पिता बनने के बाद विराट कोहली की पहली सीरीज होगी. बता दें कि विराट की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के अंतिम तीन मैचों में अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया की कमान संभाली थी. रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की और इतिहास रच दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.