hindi

भारत पहुंचे बेन स्टोक्स ने सोशल मीडिया पर की खास पोस्ट, बताया कैसा बीतेगा क्वारंटीन

0 18

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स आगामी टेस्ट सीरीज के लिए भारत पहुंच चुके हैं. यहां पहुंचने के बाद उन्हें एक होटल में क्वारंटीन में भेज दिया गया है. बता दें कि दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 5 फरवरी से शुरू होगा. बेन स्टोक्स उन खिलाड़ियों के साथ भारत पहुंचे, जिन्हें श्रीलंका के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं किया गया था.

श्रीलंका को हराकर इंग्लैंड की टीम ने टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत हासिल की है. बेन स्टोक्स ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा- क्वारंटीन का पहला दिन, क्वारंटीन में कई दिन गुजारे हैं, मुझे हर रोज अपना बिस्तर खुद ही तैयार करना होगा, लेकिन यह करना ही होगा. अगले पांच दिन यही करना होगा.

इंग्लैंड की टीम के बाकी खिलाड़ियों के बुधवार को भारत ने पहुंचने की उम्मीद है. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के बाद पहली बार भारत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला जाएगा जिसके लिए भारतीय बोर्ड ने तैयारियां भी पूरी कर ली है. इसका आयोजन सफल रहता है तो भारतीय क्रिकेट बोर्ड आईपीएल का आयोजन भी अपने ही देश में कर सकता है.

बता दें कि यह सीरीज जैव सुरक्षित वातावरण में खेली जाएगी. यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दृष्टिकोण से बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है. फिलहाल अंक तालिका में भारतीय टीम शीर्ष पर चल रही है. अगर भारतीय टीम इस सीरीज में इंग्लैंड को 2-0 से हराने में कामयाब होती है तो वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.