hindi

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज ने लगाया ऐसा छक्का, नीचे गिरते ही लाल से सफेद हो गई गेंद

0 9

हाल ही में इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को इंग्लैंड की टीम ने जीत लिया. साथ में सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली. इंग्लैंड की टीम की तरफ से इस मुकाबले में जो रूट, जॉनी बेयरस्टो का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. जॉनी बेयरस्टो ने दूसरी पारी में आक्रामक बल्लेबाजी की. 28 गेंदों में उन्होंने 29 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और एक छक्का भी लगाया.

जॉनी बेयरस्टो ने यह छक्का मेंडिस की गेंद पर लगाया था. हालांकि यह छक्का काफी यादगार बन गया. दसवें ओवर की पहली गेंद पर जॉनी बेयरस्टो ने हवा में शॉट लगाकर गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचा दिया. लेकिन जब लाल गेंद नीचे गिरी तो वह पूरी तरह सफेद हो गई. दरअसल गेंद सीधे सफेद रंग की बाल्टी में जा गिरी, जिसकी वजह से गेंद का रंग बदल गया. इस वजह से अंपायरों को गेंद को बदलना पड़ा.

जॉनी बेयरस्टो इस वजह से काफी चर्चा में रहे. हालांकि वह स्लेजिंग की वजह से भी चर्चा में रहे. दरअसल मैच की पहली पारी में श्रीलंका के विकेटकीपर डिक्वेला ने बल्लेबाजी के दौरान बेयरस्टो को कहा कि उन्हें आखिर भारत दौरे से बाहर क्यों कर दिया गया है. टीम में कप्तान के बाद आप बेहतरीन खिलाड़ी हैं और आईपीएल खेलेंगे.

बता दें कि इसके बाद बेयरस्टो 28 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद बेयरस्टो ने दिनेश चंडीमल का ध्यान भंग करने के लिए उनसे कहा- कम ऑन चंडीमल, अपना विकेट फेंक दो. इसके बाद अगली ही गेंद पर चंडीमल 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.