hindi

अश्विन ने चेतेश्वर पुजारा को दिया चैलेंज, अगर इंग्लैंड के विरुद्ध किया यह काम तो आधी मूंछ कर दूंगा साफ

0 5

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन अपनी बेबाक बात रखते रहते हैं. भारतीय टीम जल्द ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. इससे पहले उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को एक चैलेंज दिया है. अश्विन ने बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर से बात करते हुए एक खास चुनौती देते हुए कहा- अगर पुजारा ने यह काम कर दिया तो वह अपनी आधी मूछें साफ कर लेंगे.

हाल ही में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था, जहां भारतीय बल्लेबाजों को खतरनाक बाउंसर का सामना करना पड़ा था. लेकिन चेतेश्वर पुजारा बाउंसर झेलने के बाद भी भारतीय टीम की जीत के लिए मैदान पर डटे रहे. इसी वजह से अब उनको भारतीय टीम की नई दीवार कहा जाने लगा है. उन्हें हवा में बहुत कम शॉट खेलते हुए देखा जाता है.

अश्विन ने भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर को इसी बात को लेकर चैलेंज दिया. अश्विन ने कहा- अगर वह पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्पिनर को आगे बढ़कर हवा में शॉट खेलने के लिए राजी कर देते हैं तो वह अपनी आधी मूंछ साफ कर लेंगे.

दरअसल अश्विन ने विक्रम राठौर से सवाल पूछा था कि आखिर पुजारा को वह कब किसी ऑफ स्पिनर के खिलाफ हवा में शॉट लगाते देखेंगे? इसके जवाब में भारतीय कोच ने कहा- वह अब तक पुजारा को इस बात के लिए मनाने में लगे हैं. उन्होंने कई बार ऐसा करने के लिए पुजारा को कहा. लेकिन वह इसके कई कारण गिना देते हैं. लेकिन इस तरह का शॉट नहीं खेलते.

इसी के बाद अश्विन ने मजाक में उन्हें चुनौती दे दी कि अगर इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के दौरान मोईन अली उनके टीम के स्पिनर को क्रीज से बाहर निकालकर हवा में शॉट लगाते हैं तो वह अपनी आधी मूंछ साफ कर देंगे और वह आधी मूंछ के साथ ही मैदान पर खेलने उतरेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.