hindi

BBL 10 में मैदान पर पानी पिलाते दिखे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन, फैंस जमकर उड़ा रहे हैं मजाक

0 7

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन रविवार को बिग बैश लीग के एक मैच में मैदान पर पानी पिलाते हुए नजर आए. जब फैंस ने यह नजारा देखा तो सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. होबार्ट हरीकेंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर टिम पेन की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह वाटर बॉय के रूप में दिख रहे हैं. होबार्ट हरीकेंस ने पेन को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया, जिसके बाद कंगारू टीम के कप्तान को मैदान पर पानी पिलाते हुए देखा गया.

सोशल मीडिया पर पेन की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो गई, जिस पर कुछ फैंस उनका मजाक उड़ाते दिखे तो कुछ उनके लिए हमदर्दी जताते हुए दिखे. बता दें कि भारतीय टीम के हाथों टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटरों ने पेन की काफी आलोचना की. पेन की कप्तानी पर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने सवाल भी खड़े किए.

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज इयान हिली ने कहा- अब समय है कि टिम पेन को कप्तानी पद से हटाकर पैट कमिंस या स्टीव स्मिथ को सौंपी जाए. वहीं स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा- मैं सदमे में हूं और विश्वास नहीं कर पा रहा हूं. यह कैसी रणनीति थी, आपने फील्डिंग तक सही तरीके से नहीं लगाई. बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हरा दिया. आखिरी टेस्ट मैच बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा जिसमें टीम इंडिया ने तीन विकेटों से जीत दर्ज की थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.