hindi

सिडनी टेस्ट में नस्लीय टिप्पणी करने वालों के खिलाफ बयान देने वाले भारतीय फैन का अश्विन ने किया सपोर्ट, कही ये बात

0 4

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले गए टेस्ट मैच सीरीज के तीसरे मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों को नस्लीय टिप्पणी का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने भारतीय खिलाड़ियों को लेकर कई बार नस्लीय़ टिप्पणी की थी जिस वजह से मोहम्मद सिराज ने मैच के बीच में अंपायर से शिकायत कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने 6 लोगों को स्टेडियम से बाहर कर दिया था.

बाद में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय बोर्ड से माफी भी मांगी थी और जांच के आदेश दे दिए थे. एक भारतीय फैन ने मैच के बाद खुद के साथ हुए बुरे बर्ताव को लेकर भी खुलासा किया था, जिसका अब रविचंद्रन अश्विन ने सपोर्ट किया है और उसकी जमकर तारीफ की. भारतीय फैन कृष्णा कुमार ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के एक सिक्योरिटी ऑफिसर ने खुद मैच के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था.

कृष्णा ने मीडिया ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से बातचीत के दौरान खुलकर इसका विरोध किया था. उनके इस काम के लिए रविचंद्रन अश्विन ने उनकी जमकर तारीफ की. अश्विन ने अपने ट्वीट में लिखा- कृष्णा कुमार तुम तक कैसे पहुंच सकता हूं, बहुत बढ़िया. बता दें कि सिडनी टेस्ट के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को ब्राउन डॉग और मंकी कहकर बुलाया गया था. अजिंक्य रहाणे को भी काफी बुरा भला कहा गया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.