hindi

अगर बेटा हो तो रोशन रखना उसका नाम, बुजुर्ग महिला ने दी धोनी को सलाह

0 5

महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. लेकिन आज भी उनके फैंस की संख्या में कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला धोनी को गजब की सलाह देती हुई नजर आ रही हैं. बुजुर्ग महिला ने धोनी से पूछा कि उनके कितने बच्चे हैं, जिस पर धोनी ने कहा कि उनकी एक बेटी है. इसके बाद बुजुर्ग महिला ने कहा- जब आपका बेटा होगा तो उसका नाम रोशन रखना.

बता दें कि धोनी एक ऐड के सूट में व्यस्त थे जहां एक महिला उनसे मिलने पहुंची. बुजुर्ग महिला व्हील चेयर पर बैठी थी और उनके बेटे उनके पास खड़े थे. बुजुर्ग महिला से धोनी खुद मिलने पहुंचे और महिला ने उनको आशीर्वाद दिया. बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनकी 5000 वर्ग फीट की दुकान और मकान है और उनके पांच बेटे हैं. वह अपने पोते-पोतियों के साथ समय बिताती हैं.

इस पर धोनी ने कहा कि यही सबसे अच्छा वक्त है. आप अपने पोते-पोतियो के साथ समय बिता सकती हैं. इसके बाद बुजुर्ग महिला ने धोनी से पूछा- आपके कितने बच्चे हैं. तो धोनी ने कहा- मेरी एक बेटी है. फिर बुजुर्ग महिला ने धोनी को कहा- अगर उनका बेटा हो तो उसे रोशन नाम देना.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.