hindi

इन दो खिलाड़ियों की जगह ऋषभ पंत को वनडे और टी-20 टीम में किया जाना चाहिए शामिल, पूर्व क्रिकेटर ने उठाई मांग

0 17

भारतीय टीम ने हाल ही में ब्रिसबेन के गाबा में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रच दिया था और सीरीज भी 2-1 से अपने नाम की थी. इस मैच में भारतीय टीम की जीत के हीरो ऋषभ पंत रहे थे, जिन्होंने दूसरी पारी में नाबाद 89 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ऋषभ पंत की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित हैं और वह चाहते हैं कि पंत को टी-20 और वनडे टीम में वापसी का मौका मिले.

ऋषभ पंत के प्रदर्शन की ब्रैड हॉग ने जमकर तारीफ की. ब्रैड हॉग ने कहा- मैं उनको अभी के अभी टीम में जगह दूंगा, क्योंकि उन्होंने आत्मविश्वास हासिल कर लिया है और खुद पर भरोसा बढ़ा है. टेस्ट सीरीज के दौरान उन्होंने दो मैच में खेली पारियों से उन्होंने अपने आप को साबित कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया की धरती पर भारत की तरफ से खेलने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता.

ब्रैड हॉग ने यह भी बताया कि पंत को वनडे और टी-20 टीम में किस खिलाड़ी की जगह शामिल किया जाना चाहिए. हॉग ने कहा- मैं तो उनको अय्यर की जगह रखूंगा. अपने ऑलराउंडर के विकल्प को खुला रखिए. चाहे गेंदबाज या फिर बल्लेबाज से टीम में गहराई लाइए. वो टीम में अय्यर या फिर संजू की जगह हो सकते हैं. हॉग ने कहा कि पंत को गेंदबाजी करना बहुत ही मुश्किल है, क्योंकि वह कई तरह से अलग-अलग शॉट्स खेलते हैं. यही बात उनको बाकी बल्लेबाजों से अलग बनाती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.