hindi

अगर विराट कोहली नहीं कर पाए यह काम तो उन्हें छोड़नी पड़ेगी टीम इंडिया की कप्तानी, इंग्लिश गेंदबाज का बड़ा दावा

0 8

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि विराट कोहली भारत को वनडे या T20 वर्ल्ड कप जिताएं. अगर वह भारत को विश्व खिताब जिताने में नाकामयाब रहते हैं तो उन्हें राष्ट्रीय टीम की कप्तानी छोड़ देनी चाहिए. बता दें कि विराट कोहली 2017 से भारतीय वनडे और टी-20 टीम के कप्तान हैं. उन्होंने भारतीय टीम को कई द्विपक्षीय सीरीज में जीत दिलाई है, लेकिन अभी तक वह आईसीसी ट्रॉफी नहीं दिला सके हैं.

विराट की कप्तानी में भारतीय टीम आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में हारी थी जिसके बाद उनकी कप्तानी पर सवाल भी खड़े हुए थे. विराट की कप्तानी में भारतीय टीम 2019 का विश्व कप भी हार गई. एडिलेड टेस्ट में भारत की करारी हार के बाद विराट भारत वापस लौट आए थे, जिसके बाद बाकी तीन टेस्ट मैचों में रहाणे ने टीम इंडिया की अगुवाई की और उन्होंने भारतीय टीम को 2-1 से सीरीज भी जिता दी, जिसके बाद फिर से विराट की कप्तानी पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

मोंटी पनेसर ने कहा- मुझे लगता है कि अंजिक्य रहाणे और रोहित शर्मा की कप्तानी का कॉमिनेशन सही से काम करेगा, अगर इन दोनों को लीडरशिप सौंप दी जाए. विराट कोहली का स्टाइल तानाशाह जैसा है. लेकिन अब यह समय आ गया है कि उन्हें दूसरों की भी सुननी चाहिए. टेस्ट सीरीज के दौरान ऐसा वक्त आएगा जब उन्हें अंजिक्य रहाणे, रोहित शर्मा और रवि शास्त्री की बात सुननी होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.