hindi

भारत के लिए रवाना हुए बेन स्टोक्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, मजेदार ममीम्स बनाकर बोले फैंस- कर रहे हैं इंतजार

0 16

भारतीय टीम को जल्द ही इंग्लैंड की मेजबानी करनी है. दोनों टीमों के बीच 5 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है, जिसके लिए बेन स्टोक्स इंग्लैंड से भारत रवाना हो चुके हैं. स्टोक्स ने इंग्लैंड से भारत के लिए रवाना होने से पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की.

स्‍टोक्‍स ने भारत रवाना होने से पहले एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके कहा कि जल्‍दी मिलते हैं भारत. इसके बाद तो स्‍टोक्‍स ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड करने लगे. भारतीय फैंस ने उन पर काफी मीम्‍स बनाए. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्टोक्स को श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया था.

लेकिन भारतीय टीम के विरुद्ध होने वाली टेस्ट सीरीज में उनकी वापसी हुई है. वह भारतीय टीम के लिए इस सीरीज में काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं. बेन स्टॉक्स पिछले कई सालों से आईपीएल खेल रहे हैं जिससे उन्हें भारत के मैदानों पर खेलने का अच्छा अनुभव है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा.

बता दें कि भारत के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में जोफ्रा आर्चर की भी वापसी हुई है. फिलहाल इंग्लैंड की टीम श्रीलंका दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. भारतीय टीम के लिए इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. अगर भारतीय टीम इस सीरीज में इंग्लैंड को एक भी मुकाबला नहीं जीतने देती तो वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.