hindi

IPL 2021: संजू सैमसन को CSK और RCB ने दिया था लालच, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने खेल दी बड़ी चाल

0 15

आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले सभी रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी गई है. सबसे बड़ा उलटफेर राजस्थान रॉयल्स में देखने को मिला, जिसने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया और संजू सैमसन को टीम का नया कप्तान बना दिया, जो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट में केरल की अगुवाई कर रहे हैं.

राजस्थान रॉयल संजू सैमसन को कप्तान बना देगी, इस बात की किसी को उम्मीद नहीं थी. लेकिन पिछले साल उनके प्रदर्शन के कारण उन्हें यह इनाम मिला है. संजू सैमसन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत की वनडे और टी-20 टीम में भी शामिल किया गया था. संजू सैमसन के प्रदर्शन को देखते हुए विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके भी उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहती थी.

यह दावा पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने किया है. आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में कहा- सीएसके और आरसीबी ने संजू सैमसन को लुभाने की कोशिश की थी. ये टीमें राजस्थान रॉयल्स से सैमसन को ट्रेड करना चाहती थी. लेकिन राजस्थान ने ऐसा नहीं होने दिया और उन्हें अपने साथ बरकरार रखते हुए उनका कद बढ़ा दिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.