hindi

ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद भारतीय टीम के इस युवा खिलाड़ी ने खरीदी बीएमडब्ल्यू कार, शेयर की तस्वीर

0 53

युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. वह एक नया सितारा बनकर उभरे हैं. मोहम्मद सिराज काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखते थे. लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर क्रिकेट की बुलंदियों को छू लिया है. ऑस्ट्रेलिया दौरे से भारत लौटने के बाद मोहम्मद सिराज ने अपने लिए नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी है, जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की.

मोहम्मद सिराज गुरुवार को गृह नगर हैदराबाद लौटे. इसके बाद वह अपने पिता की कब्र पर गए. बता दें कि जब मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे तब उनके पिता का इंतकाल हो गया था. लेकिन अपनी टीम की वजह से वह भारत भी नहीं लौटे थे. जब ब्रिस्बेन टेस्ट के दौरान राष्ट्रगान बजा था, तब वह काफी भावुक भी हो गए थे. इस मैच में उन्होंने 5 विकेट हासिल किए थे और अपने पिता को हाथ ऊपर करते हुए उन्होंने याद भी किया था.

बता दें कि मोहम्मद सिराज के पिता ऑटो रिक्शा चालक थे. उन्होंने अपने बेटे को क्रिकेटर बनाने के लिए कड़ी मेहनत की और सब कुछ त्याग दिया. आज मोहम्मद सिराज जिस मुकाम पर हैं, वह अपने पिता की वजह से ही हैं. शुक्रवार को भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी उनकी जमकर तारीफ की और कहा कि सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे की खोज है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.