hindi

आईपीएल 2021 के लिए इतने तारीख को होगी खिलाड़ियों की नीलामी, यहां होगा मिनी ऑक्शन का आयोजन

0 7

आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 या 19 फरवरी को होगी. एएनआई ने इस बात की जानकारी दी है. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल के 14वें सीजन के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा और इसकी जगह के लिए चेन्नई को निर्धारित किया गया है. हालांकि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि अगले आईपीएल सीजन का आयोजन भारत में होगा या नहीं. हालांकि बीसीसीआई की पूरी कोशिश यही है कि वह घरेलू मैदान पर आईपीएल का आयोजन करवा सके.

बता दें कि पिछला आईपीएल सीजन यूएई में खेला गया था. अगले महीने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली घरेलू सीरीज के सुचारू संचालन के बाद ही बीसीसीआई आईपीएल 2021 के आयोजन को लेकर कोई फैसला करेगी. नीलामी प्रोग्राम 1 दिन का होगा, जो देर शाम तक जारी रहेगा. बीसीसीआई पहले इस सीजन में 10 टीमें उतारने की योजना बना रही थी. लेकिन इस साल ऐसा नहीं होगा. बल्कि अगले साल के लिए बीसीसीआई ने अपनी इस योजना को टाल दिया है.

इस बार आईपीएल में 8 टीमें ही हिस्सा लेंगी. सभी फ्रेंचाइजी टीमों ने अपने द्वारा रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट भी जारी कर दी है. 4 फरवरी तक ट्रेडिंग विंडो खुला हुआ है. आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर पांचवीं बार खिताब जीता था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.