hindi

5 महीने बाद अपनी बेटी से मिलकर भावुक हुए अजिंक्य रहाणे, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

0 4

ऑस्ट्रेलिया की धरती पर अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया. पूरी भारतीय टीम भारत वापस लौट चुकी है. अपने देश लौटने पर सभी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हुआ. आसपास के लोगों ने भी भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत किया. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी आईपीएल में भी खेले थे. इस वजह से वह काफी लंबे समय तक अपने परिवार से दूर रहे.

अजिंक्य रहाणे तो 5 महीने तक अपने परिवार से दूर रहे. लेकिन जब वह अपने परिवार से मिले तो भावुक हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की. अजिंक्य रहाणे अपनी बेटी से 5 महीने बाद मिले. रहाणे ने बेटी आर्या संग ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा- 5 महीने, दो देश और आठ शहरों में घूमने के बाद अपनी फेवरेट सिटी में अपने फेवरेट के साथ समय बिता रहा हूं.

फैंस को अजिंक्य रहाणे और उनकी बेटी की यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है. बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के पहले मुकाबले को खेलने के बाद नियमित कप्तान विराट कोहली भारत वापस लौट आए थे, जिसके बाद रहाणे ने इस सीरीज के बाकी मुकाबलों में कप्तानी की और बतौर कप्तान अच्छा प्रदर्शन दिखाया. बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में उन्होंने शानदार शतक भी लगाया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.