hindi

फैन ने की रोहन गावस्कर को ट्रोल करने की कोशिश तो पूर्व क्रिकेटर ने कही दिल जीत लेने वाली बात

0 4

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर हराकर इतिहास इतिहास रच दिया. भारतीय टीम ने लगातार दूसरी बार यह कमाल किया. ऋषभ पंत ने गाबा के मैदान पर 89 रन की नाबाद पारी खेली थी और मोहम्मद सिराज ने उस मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की थी, जिसके बदौलत भारतीय टीम कंगारू को हराने में कामयाब रही.

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की हर कोई तारीफ कर रहा है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर ने भी टीम इंडिया के प्रदर्शन की तारीफ की. लेकिन एक फैन ने ट्विटर पर उनको ट्रोल करने की कोशिश की, जिस पर रोहन ने दिल जीत लेने वाला जवाब दिया.

रोहन गावस्कर ने अपने ट्विटर पर लिखा- मैंने #BorderGavaskar Trophy की हैशटेगिंग को मिस कर दिया. उनके इस ट्वीट पर एक फैन ने गावस्कर को ट्रोल करने का प्रयास किया और लिखा- हेय नेपो, अब और स्वार्थी क्रिकेट नहीं. रोहन गावस्कर ने ने फैन के ट्वीट के जवाब में लिखा- भभगवान का धन्यवाद है कि हमारे लड़कों में इस ट्रोल से कहीं ज्यादा साहस और हिम्मत है, जिसके पास ना तो खुद का नाम है और ना ही फोटो. लोगों को रोहन का यह जवाब काफी पसंद आ रहा है जिस पर हर कोई उनकी तारीफ भी कर रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.