hindi

इन 5 खिलाड़ियों को रिटेन करके फ्रेंचाइजियों ने कर दी है बड़ी गलती, कहीं पछताना ना पड़ जाए

0 9

आईपीएल 2021 के लिए सभी टीमों ने अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. इस बार कई बड़े खिलाड़ियों को टीमों ने रिलीज कर दिया है. जबकि पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों को टीम ने रिटेन भी किया है. आज हम आपको उन पांच खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जिनको रिटेन करना टीमों को महंगा पड़ सकता है.

लुंगी एंगिड़ी

लुंगी एंगिड़ी का प्रदर्शन आईपीएल 2020 में काफी खराब रहा. लेकिन फिर भी चेन्नई की टीम ने उन्हें रिटेन किया है. यह फैसला टीम के लिए महंगा साबित हो सकता है.

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक को कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के लिए रिटेन किया है. हालांकि दिनेश कार्तिक को रिटेन करना कोलकाता नाइट राइडर्स की बड़ी भूल साबित हो सकता है.

कुलदीप यादव

कुलदीप यादव का प्रदर्शन पिछले आईपीएल सीजन में कोलकाता की तरफ से बहुत खराब रहा. ऐसी उम्मीद थी कि कुलदीप यादव को कोलकाता की टीम रिलीज कर देगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

पृथ्वी शॉ

दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ को इस साल भी रिटेन कर लिया है. हालांकि पिछले साल उनका प्रदर्शन खराब रहा और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए.

जयदेव उनादकट

जयदेव उनादकट को राजस्थान रॉयल्स ने रिटेन किया है. हालांकि पिछले साल वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. लेकिन फिर भी फ्रेंचाइजी ने उन पर भरोसा दिखाया है. लेकिन यह फ्रेंचाइजी की बड़ी गलती हो सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.