hindi

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट में नस्लीय टिप्पणी के बाद अंपायरों ने रहाणे को दिया था बीच में मैच छोड़ने का प्रस्ताव, लेकिन कप्तान ने…

0 8

ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर भारतीय टीम ने उसे हराकर इतिहास रच दिया. इस दौरे पर भारतीय तेज गेंदबाजों ने अपना जलवा दिखाया. मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी से सबको अपना फैन बना लिया. हालांकि अब उन्होंने सिडनी टेस्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सिराज ने बताया कि बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों द्वारा नस्लीय टिप्पणी किए जाने के बाद अंपायरों ने कप्तान रहाणे के सामने टेस्ट मैच को बीच में छोड़ देने का प्रस्ताव रखा था, लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया.

बता दें कि सिडनी टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने सिराज के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की थी और अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया था, जिसके बाद उन्होंने शिकायत की थी और पुलिस ने उस समय 6 लोगों को स्टेडियम से बाहर कर दिया था. बता दें कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को ब्राउन डॉग और मंकी तक कहा गया था.

भारत लौटने के बाद मोहम्मद सिराज ने कहा- मैंने ऑस्ट्रेलिया में गालियों का सामना किया. केस अभी चल रहा है, देखते हैं मुझे इंसाफ मिलता है या नहीं. मेरा काम था कि मैं अपने कप्तान को इस घटना के बारे में बताऊं. अंपायरों ने हमको मैच को बीच में छोड़कर जाने का ऑफर दिया. लेकिन रहाणे ने इससे मना करते हुए कहा था कि हमने कोई गलती नहीं की है तो हम खेलेंगे. बता दें कि मोहम्मद सिराज ने इस सीरीज में सबसे ज्यादा 13 विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.