hindi

फैन ने उड़ाया मजाक तो वसीम जाफर ने मजेदार जवाब देकर कर दी बोलती बंद

0 5

पूर्व भारतीय टेस्ट क्रिकेटर और फर्स्ट क्लास क्रिकेटर वसीम जाफर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. वह पिछले कुछ समय से ट्विटर पर मजेदार मीम्स शेयर करने के लिए जाने जा रहे हैं. भारतीय टीम के मैचों के दौरान भी वह बिल्कुल अलग अंदाज में ट्वीट करते हैं और आलोचकों का मुंह बंद कर देते हैं. हाल ही में उनको एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने करारा जवाब देकर उसका मुंह बंद कर दिया.

@Ambasana_shivam ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया- वसीम जाफर आपने भारत के लिए कितने टेस्ट मैच खेले हैं? क्या कभी इस बारे में सोचा है. वसीम जाफर ने इस सवाल के जवाब में लिखा- दोस्त मैंने भले ही टीम इंडिया के लिए महज 31 टेस्ट मैच खेले हैं, लेकिन जब भी मैं भारतीय टीम को खेलते हुए देखता हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं उनके साथ खेल रहा हूं. मुझे लगता है कि करोड़ों लोगों को ऐसा ही लगता होगा.

वसीम जाफर का यह जवाब काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान भी वसीम जाफर के कई ट्वीट वायरल हुए थे, जिनको क्रिकेट प्रेमियों ने बहुत पसंद किया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.