hindi

मैक्सवेल समेत पंजाब ने टीम से बाहर किए ये 9 खिलाड़ी, कोच अनिल कुंबले ने बताई वजह

0 16

आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने मैक्सवेल समेत नौ खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. अब मुख्य कोच अनिल कुंबले ने इसके पीछे की वजह बताई है. अनिल कुंबले ने बुधवार को कहा कि वे खिलाड़ियों के मुख्य समूह को बरकरार रखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 संस्करण के लिए एक ठोस और मजबूत टीम का निर्माण कर रहे हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कुंबले ने कहा- ऑस्ट्रेलिया में कल की ऐतिहासिक जीत के बाद हम सभी परिणाम से उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि यह आईपीएल के नए सत्र की तैयारियों का समय है. इसीलिए आज हमने पिछले सत्र में 25 सदस्यीय टीम में से 16 खिलाड़ियों को बरकरार रखा है. इसलिए टीम की योजना आने वाली नीलामी में उन जगहों को भरने की है, ताकि हम 2021 के आईपीएल में एक ठोस टीम बन सकें.

अनिल कुंबले ने कहा- यह योजना कोर टीम को बनाए रखने और यह सुनिश्चित करने के लिए थी कि खिलाड़ी जो पिछले सीजन का हिस्सा हैं, इस सीजन में भी जारी रहें. हमें विश्वास है कि इस समूह के साथ-साथ हम नीलामी में जिन खिलाड़ियों को भी चुनेंगे, वह टीम के लिए चीजों को मोड़ने में सक्षम होंगे. हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम दस्ते को समान रखें और आने वाले सत्र में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करें.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.