hindi

ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन का ऋषभ पंत को मिला बड़ा इनाम, इस बड़ी कंपनी ने किया करार

0 11

भारत की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन के गाबा में खेले गए मैच में ऋषभ पंत ने शानदार पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. ऋषभ पंत की इस पारी का उनको बढ़िया इनाम मिला है. ऋषभ पंत के साथ जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स ने कई सालों का करार कर लिया है. अब यह कंपनी ऋषभ पंत के व्यवसायिक और विपणन अधिकारों को देखेगी.

बुधवार को जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स ने ऋषभ पंत के साथ अनुबंध करने की घोषणा की. इससे पहले ऋषभ पंत कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ जुड़े हुए थे. बता दें कि जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स ज्यादातर ओलंपिक खेलों, फुटबॉल और कबड्डी से जुड़े खिलाड़ियों को मैनेज करती है, जिनमें पहलवान साक्षी मलिक और पहलवान बजरंग पुनिया भी शामिल हैं.

अगर ऋषभ पंत द्वारा किए गए प्रदर्शन की बात करें तो चौथी पारी में उन्होंने नाबाद 89 रन की पारी खेली थी और भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया से मिले 328 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया था. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से शिकस्त दी थी. इसी के साथ भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया और ट्रॉफी अपने पास रख ली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.