hindi

ड्रेसिंग रूम में रवि शास्त्री की बातें सुनकर ऋषभ पंत हो गए भावुक, आंखों से बहने लगे आंसू, देखें वीडियो

0 17

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के गाबा में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की थी. इस मैच में भारतीय टीम की जीत के हीरो ऋषभ पंत रहे थे. भारतीय टीम की जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में जब कोच रवि शास्त्री अपने योद्धाओं को शाबाशी दे रहे थे तो सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान थी. तालियां बज रही थी.

रवि शास्त्री ने इस दौरान 3 मिनट से थोड़ा अधिक समय तक भाषण दिया. हालांकि इस दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की आंखों से आंसू बह रहे थे. भारतीय टीम की जीत के बाद भावुक रवि शास्त्री ने कहा- जो साहस, संकल्प और जज्बा आपने दिखाया है, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती. एक बार भी आपने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

बता दें कि इस दौरान कप्तान अजिंक्य रहाणे चुपचाप रवि शास्त्री के बगल में खड़े थे. तभी शास्त्री ने कहा- यह आत्मविश्वास रातों-रात नहीं आया. लेकिन अब इस आत्मविश्वास के दम पर आप देख सकते हैं कि एक टीम के तौर पर आप खेल को कहां से कहां तक ले गए. आज भारत ही नहीं पूरा विश्व तुम्हें सैल्यूट करेगा.

शास्त्री ने यह भी कहा कि इसीलिए आज तुमने जो किया, उसे याद रखें. आपको इस पल का भरपूर आनंद लेना चाहिए. इसे खुद से दूर ना जाने दे. जितना हो सके इसका लुत्फ उठाएं. रवि शास्त्री ने ऋषभ पंत की भी तारीफ की. उन्होंने कहा- ऋषभ पंत का तो जवाब नहीं. आपने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उससे आपने कुछ को हर क्षण दिल का दौरा दिया. लेकिन आपने बेहतरीन तरीके से अपनी भूमिका निभाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.