hindi

काफी विवादों में रही है इस क्रिकेटर की जिंदगी, की हैं दो शादियां, पहली पत्नी ने दिया तलाक, दूसरी ने मॉल में की थी मारपीट

0 96

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली को सब भूल चुके हैं. विनोद कांबली बेहद गरीब परिवार में जन्मे थे. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर भारतीय टीम में जगह बनाई. हालांकि उनका करियर काफी छोटा रहा. विनोद कांबली विवादों में भी घिरे रहे. उन्होंने दो शादियां की.

विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया के खिलाफ जुलाई 2018 में मुंबई के एक परिवार ने एफआईआर दर्ज कराई थी. इन दोनों पर एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था. दरअसल मामला यह था कि मॉल में राजेंद्र कुमार नाम के शख्स का हाथ विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया से टच हो गया था जिससे नाराज होकर कांबली ने उस व्यक्ति को घूंसा मार दिया.

इस घटना के दौरान व्यक्ति की पोती उसके साथ मौजूद थी. राजेंद्र कुमार के बेटे अंकुर ने उस समय विनोद कांबली पर आरोप लगाए थे कि वह मामला सुलझाने गए तो कांबली ने उनको गालियां दी. उनकी पत्नी ने सैंडल निकाल कर उन्हें पीटने की कोशिश की.

बता दें कि विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया पर 2015 में एक नौकरानी ने गंभीर आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया था. नौकरानी ने आरोप लगाए थे कि जब उन्होंने तनख्वाह मांगी तो इन दोनों ने मिलकर उसकी पिटाई की. उसे 3 दिन कमरे में बंद रखा और फिर घर से भगा दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.