hindi

हार के बाद लैंगर बोले- नहीं करेंगे भारत को कम आंकने की भूल, तो वीरेंद्र सहवाग ने दिया मजेदार जवाब

0 14

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में जाकर लगातार दूसरी बात टेस्ट सीरीज में हराया है. भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया. आखिरी मैच ब्रिस्बेन में खेला गया था जो बहुत ही रोमांचक रहा. भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर भी भारतीय टीम की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए.

जस्टिन लैंगर ने कहा कि भविष्य में वह कभी भारतीय टीम को कम आंकने की गलती नहीं करेंगे. उनके इस बयान पर अब पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. वीरेंद्र सहवाग ने लैंगर के उस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ट्वीट किया- 100 टके की बात लैंगर ने कही है. भारतीयों को कभी कम नहीं आंकना चाहिए. खुशी कई दिनों, सालों तक मनाई जाएगी इस जीत की.

बता दें कि भारतीय टीम को इस सीरीज के दौरान काफी परेशानी हुई. कई भारतीय खिलाड़ी चोटिल हो गए. ब्रिसबेन मैच में तो भारतीय टीम कई युवा खिलाड़ियों के साथ उतरी थी. लेकिन फिर भी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हराने में कामयाब रही. कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट गए और मोहम्मद शमी चोटिल होकर सीरीज के बाकी बचे मैचों से बाहर हो चुके थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.