hindi

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में भारतीय टीम की जीत पर पाकिस्तानी क्रिकेटर भी हुए मुरीद, जमकर की तारीफ

0 9

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को ब्रिसबेन के गाबा में जिस तरह से शिकस्त दी है, उसके बाद पूरे क्रिकेट जगत में टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तारीफ हो रही है. पिछले 32 सालों में ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मैदान पर एक भी मुकाबला नहीं हारी थी. लेकिन भारत ने यह कमाल कर दिखाया. दुनिया भर के क्रिकेटर भारतीय टीम की तारीफ कर रहे हैं, जिनमें पाकिस्तान के कुछ क्रिकेटरों का नाम भी शामिल है. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम, शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी ने जमकर टीम इंडिया की तारीफ की.

वसीम अकरम ने अपने ट्वीट में लिखा- अविश्वसनीय टेस्ट और सीरीज जीत भारत के लिए. ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर ऐसी बोल्ड, साहसिक और दमदार एशियाई टीम के लिए इससे मुश्किल दौरा नहीं देखा है. कोई विषमता इस टीम को रोक नहीं पाई, स्टार क्रिकेटरों की इंजरी, 36 रनों पर ऑलआउट होने के बाद, बाकियों के लिए प्रेरणादाई. जबर्दस्त भारत.

शोएब अख्तर ने भी भारतीय टीम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- सीरीज में 36 रनों पर ऑलआउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई धरती पर सीरीज जीतना, वाह.

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा- अविश्वसनीय प्रदर्शन भारत का. इतनी सारी इंजरी के बाद टीम इंडिया ने जबरदस्त जीत दर्ज की. भारतीय टीम को बधाई. यह सीरीज लंबे समय तक याद रखी जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.