hindi

भारतीय टीम की जीत पर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया भी हुई मुरीद, टिम पेन पर साधा निशाना

0 12

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को ब्रिसबेन के गाबा में खेले गए मुकाबले में हरा दिया. इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज पर भी 2-1 से अपना कब्जा कर लिया. भारतीय टीम की जीत को ऐतिहासिक माना जा रहा है. भारतीय टीम ने अपने प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को भी मुरीद बना लिया है.

भारतीय टीम एडिलेड में दूसरी पारी में 36 रन पर ही ढेर हो गई थी. लेकिन इसके बाद भारतीय टीम ने जिस तरह से सीरीज में वापसी की, उसकी तारीफ करते हर कोई नहीं थक रहा है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया भी खुद को भारतीय टीम की तारीफ करने से नहीं रोक पाई.

द ऑस्ट्रेलियन ने लिखा- सिताराहीन, संघर्षरत और चोटिल भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया की पूरी मजबूत टीम को मैच में टिकने का मौका ही नहीं दिया.

फॉक्स स्पोर्ट्स ने कहा- अगर आप सदमे में है तो घबराइये नहीं, आप अकेले नहीं हैं. भारत ने हाल ही में बार्डर गावस्कर ट्रॉफी जीत ली है. टेस्ट क्रिकेट में भारत की सबसे शानदार जीत में से एक है.

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने कहा- इंडियन समर. गाबा में जीत का सिलसिला टूटा. भारत ने विषमताओं को धता बताते हुए गाबा पर शानदार जीत दर्ज की.

बता दें कि सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने टिम पेन को आड़े हाथों लिया है. पहले मैच में जीत दर्ज करने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में बुरी तरह से हार गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.