hindi

रहाणे की कप्तानी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में जीती टेस्ट सीरीज, होने लगी महेंद्र सिंह धोनी से तुलना, जाने क्यों

0 13

भारतीय क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में 2-1 से शिकस्त दी. यह एक ऐतिहासिक जीत रही. भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला और इतिहास रच दिया. भारतीय टीम पहली बार इस मैदान पर टेस्ट जीतने में कामयाब हुई.

बतौर कप्तान रहाणे का रिकॉर्ड भी शानदार बना हुआ है. उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने चौथा टेस्ट जीता है. भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के बाद सोशल मीडिया पर रहाणे की महेंद्र सिंह धोनी से तुलना हो रही है. ऐसा इसलिए है, क्योंकि भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे सीरीज जीतने के बावजूद ड्रेसिंग रूम में काफी शांत नजर आए, जैसा महेंद्र सिंह धोनी करते थे.

अजिंक्य रहाणे के चेहरे पर ना ज्यादा खुशी दिख रही थी और ना ही मैच के दौरान वह ज्यादा चिंतित दिखाई दिए. बता दें कि धोनी को अपने शांत स्वभाव की वजह से ही कैप्टन कूल के नाम से जाना जाता था. इसके अलावा एक वजह यह भी है कि रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में शिकस्त देकर वह कमाल कर दिया है, जो महेंद्र सिंह धोनी भी नहीं कर पाए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.