hindi

इस बार लाइव होगी IPL टीमों के रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट की घोषणा, आप भी देख सकते हैं

0 11

आईपीएल फ्रेंचाइजियों को किस खिलाड़ी को रखना है और किसे बाहर करना है, यह तय करने के लिए केवल 2 दिन ही बचे हैं. 4 जनवरी को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग हुई थी, जिसमें यह तय हुआ था कि टीमें जिन खिलाड़ियों को रखना चाहती है और जिन्हें रिलीज करना चाहती हैं, 20 जनवरी तक उनका नाम बीसीसीआई को बता दें.

बोर्ड ने निर्णय लिया है कि इस बार आईपीएल टीमों के रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट का लाइव प्रसारण किया जाएगा. आआईपीएल मैचों के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टिंग राइट्स के मालिक स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क को आईपीएल टीमों के रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग करने का मौका मिला है. शाम 6:00 बजे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के किसी भी चैनल पर आप इसका सीधा लाइव प्रसारण देख सकते हैं. आप लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप पर भी देख सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल आईपीएल की नीलामी 11 फरवरी तक होने की उम्मीद है. लेकिन अभी तक बीसीसीआई ने इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. हाल ही में आईपीएल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर हेमंग अमीन ने कहा था कि सभी फ्रेंचाइजी खिलाड़ी को रिलीज करने की प्रक्रिया 20 जनवरी तक पूरी कर लें. जिन खिलाड़ियों को नीलामी में हिस्सा लेना है और पहले से वह आईपीएल का कांट्रैक्ट नहीं साइन किए हैं, तो वो सभी 4 फरवरी की शाम पांच बजे तक ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.