hindi

इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के लिए इन 5 खिलाड़ियों को नहीं मिलेगी भारतीय टीम में जगह, जाने कौन हैं वो

0 2

भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज के चौथे मैच के अंतिम दिन का खेल खेल रही है, जिसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड की मेजबानी करेंगी. इंग्लैंड की टीम इस महीने भारत दौरे पर आने वाली है. बता दें कि इंग्लैंड के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए आज यानी 19 जनवरी को भारतीय टीम का चयन किया जाएगा.

मंगलवार को शाम 5 बजे चयन समिति की ऑनलाइन बैठक होगी जिसमें पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा होगी. कप्तान विराट कोहली भी ऑनलाइन मीटिंग में मौजूद रहेंगे. अब टीम के चयन से पहले ऐसी खबर मिली है कि बीसीसीआई ने पांच खिलाड़ियों को चयन के लिए उपलब्ध नहीं कराया है, क्योंकि वह चोटिल है.

लेकिन यह अभी तक साफ नहीं हुआ है कि जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं, क्योंकि ये दोनों क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और चोटिल हो चुके हैं. लेकिन दोनों क्रिकेटरों को सोमवार को नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए देखा गया. ऐसा संभव है कि इन दोनों खिलाड़ियों को पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जाए. लेकिन मोहम्मद शमी, रविंद्र जडेजा, उमेश यादव, केएल राहुल और हनुमा विहारी गंभीर रूप से चोटिल होने की वजह से चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.