hindi

IND vs AUS: गाबा के विकेट को लेकर मोहम्मद सिराज ने दी भारतीय बल्लेबाजों को चेतावनी, इस बात को लेकर किया आगाह

0 12

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के गाबा में टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले का आखिरी दिन का खेल खेला जा रहा है. इस मैच की एक पारी में उन्होंने 5 विकेट हासिल किए. बता दें कि मोहम्मद सिराज इस दौरान भावुक भी हो गए और उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को गाबा के विकेट को लेकर सावधान भी किया, जिसमें हल्की दरारें पड़ चुकी हैं.

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में मोहम्मद सिराज ने 73 रन देकर 5 विकेट झटके थे. सिराज को लगता है कि पिच में कुछ ऐसी खुरदुरी जगह बन गई हैं, जहां से असमान उछाल मिल सकती है. वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद सिराज ने कहा- जब वे गेंदबाजी करेंगे तो निश्चित तौर पर पिच में कुछ दरार होने के कारण बल्लेबाजों की दिमाग में थोड़ा भ्रम की स्थिति बनी रहे, लेकिन हमारे बल्लेबाज इसके लिए तैयार हैं. हम इसके बारे में खेलने पर ही जान पाएंगे.

जब सिराज से पूछा गया कि क्या लक्ष्य का पीछा करने में उनकी बल्लेबाजी करने की नौबत आएगी. तो उन्होंने कहा- अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं बल्लेबाजी जरूर करूंगा. मोहम्मद सिराज ने कहा कि हमारा लक्ष्य है सीरीज जीतना, विशेषकर इतने अधिक खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद हमारी टीम ने पहली पारी में कड़ी चुनौती पेश की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.