hindi

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम का ये गेंदबाज कुछ ओवर फेंकने के बाद मैदान से लौटा वापस, टीम इंडिया को हो सकता है फायदा

0 7

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के गाबा में टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है. आज मैच के अंतिम दिन का खेल खेला जा रहा है. बता दें कि मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझते हुए नजर आए थे. मैच के पांचवे दिन मिचेल स्टार्क मैदान पर गेंदबाजी करने तो उतरे, लेकिन 5 ओवर का एक स्पेल फेंकने के बाद वह मैदान से बाहर चले गए.

स्टार्क अब इस मैच में आगे गेंदबाजी करेंगे या नहीं, यह तो आने वाला समय ही बताएगा. बता दें कि मिचेल स्टार्क की इंजरी को लेकर चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा गया था कि मिचेल स्टार्क को हैमस्ट्रिंग में कुछ दिक्कत थी और उन्हें मेडिकल स्टाफ ने देखा है. स्टार्क को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए मुश्किल भरा रहता है. इससे पहले भी वह कुछ चोट से उबर कर खेले हैं. उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की है. मुझे उम्मीद है कि वह कल भी बेहतर करेंगे.

बता दें कि भारतीय टीम लंच ब्रेक तक एक विकेट के नुकसान पर 83 रन बना चुकी है और भारतीय टीम को जीत के लिए 245 रन की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 369 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारत ने पहली पारी में 336 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 294 रनों पर सिमट गई और इस तरह से भारत को जीत के लिए 328 रनों का लक्ष्य मिला है. अगर स्टार्क आगे गेंदबाजी नहीं कर पाते हैं, तो यह ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका हो सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.