hindi

IND vs AUS: शुभमन गिल ने जड़ा अर्धशतक, मजबूत स्थिति में पहुंची भारतीय टीम

0 11

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के गाबा में बॉर्डर गावस्कर सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है. आज इस मैच का आखिरी दिन है. भारतीय टीम को दूसरी पारी में जीत के लिए 300 रन से ज्यादा का लक्ष्य मिला. पांचवे दिन लंच तक भारतीय टीम 1 विकेट के नुकसान पर 83 रन बना चुकी है. भारतीय टीम को जीत के लिए 245 रनों की जरूरत है.

बता दें कि शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर टिके हुए हैं. इस मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 369 रन बनाकर ढेर हो गई थी, जिसके जवाब में भारतीय टीम पहली पारी में 336 रन ही बना सकी. ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी में केवल 294 रन बनाकर ही ढेर हो गई. भारत की तरफ से पहली पारी में शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर ने कमाल का प्रदर्शन किया. दोनों खिलाड़ियों के बीच सातवें विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी हुई. दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाया.

इन दोनों बल्लेबाजों की बदौलत ही ऑस्ट्रेलिया की टीम को पहली पारी में भारत पर ज्यादा बढ़त नहीं मिल पाई. अगर भारतीय टीम इस मुकाबले को जीत जाती है तो वह सीरीज पर भी अपना कब्जा कर लेगी. दोनों टीमें फिलहाल सीरीज में एक-एक से बराबरी पर चल रही हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.