hindi

IND vs AUS: क्रीज पर आकर रोहित शर्मा ने की शैडो बैटिंग की प्रैक्टिस, स्टीव स्मिथ ने दिया ऐसा रिएक्शन

0 16

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला ब्रिस्बेन में खेला जा रहा है. इस मुकाबले के चौथे दिन डेविड वॉर्नर और मार्कस हैरिस ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत दिलाई. लेकिन भारतीय टीम ने लगातार अंतराल पर 4 विकेट गिराने के बाद अच्छी वापसी कर ली.

बता दें कि इस मैच के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब रोहित शर्मा बैटिंग क्रीज पर आकर शैडो बैटिंग करते हुए नजर आए. यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 41वें ओवर के दौरान की है, जब स्टीव स्मिथ कैमरून ग्रीन के साथ बीच मैदान में खड़े थे और बातचीत कर रहे थे, तभी स्लिप में फील्डिंग कर रहे रोहित शर्मा बल्लेबाजी क्रीज पर आए और स्टीव स्मिथ की तरह शैडो बैटिंग की प्रैक्टिस करने लगे.

हालांकि रोहित वहां बहुत कम देर रुके और जाते वक्त में वह क्रीज की तरफ भी देखते हुए नजर आए. रोहित शर्मा की इस हरकत को स्टीव स्मिथ काफी गौर से देख रहे थे. बता दें कि सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन स्टीव स्मिथ भी इस तरह की हरकत करते हुए नजर आए थे, जिसको लेकर बहुत हंगामा भी हुआ था और यह कहा गया था कि स्टीव स्मिथ ने ऋषभ पंत के बैटिंग गार्ड के निशान को मिटाने की कोशिश की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.