hindi

दुनिया के नंबर वन गेंदबाज की गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने जड़ा करारा सिक्स, देखता रह गया हर कोई

0 13

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने 2018 में टेस्ट डेब्यू किया था. लेकिन उस मैच में केवल उन्हें केवल 10 गेंद फेंकने का मौका मिला और वह चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध ब्रिसबेन में खेले जा रहे मैच में शार्दुल ठाकुर खेल रहे हैं.

शार्दुल ठाकुर पहली पारी में 3 विकेट चटका चुके हैं. लेकिन अब वह बल्ले से भी कमाल दिखा रहे हैं. शार्दुल ठाकुर छह विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे. आते ही शार्दुल ठाकुर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया. शार्दुल ने आते ही तीसरी गेंद पर दुनिया के नंबर वन टेस्ट गेंदबाज की गेंद पर छक्का जड़ दिया.

इसके बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. शार्दुल ठाकुर वाशिंगटन सुंदर के साथ सातवें विकेट के लिए साझेदारी निभा रहे हैं. ट्विटर पर पैट कमिंस का अब जमकर मजाक उड़ रहा है और हर कोई शार्दुल की तारीफ कर रहा है.

एक क्रिकेट फैन ने लिखा शार्दुल टेस्ट क्रिकेट को वनडे और टी20 क्रिकेट की तरह देख रहे हैं. एक और क्रिकेट फैन ने अशोक डिंडा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- शार्दुल ने पैट कमिंस में डिंडा को देखा है. दो बाउंड्री लगाने के बाद पैट कमिंस को बोला जा रहा है कि आप नंबर वन गेंदबाज होंगे अपने घर के.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.