hindi

IND vs AUS: नाथन लायन ने बेल्स के साथ की छेड़छाड़, लगा काला जादू करने का आरोप, उठी बैन की मांग

0 34

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है. भारतीय टीम के 6 विकेट गिर चुके हैं. लेकिन शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर भारतीय पारी को संभालने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों अच्छी साझेदारी कर रहे हैं. इस जोड़ी को तोड़ने के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम हर रणनीति अपना रही है. लेकिन गेंदबाज नाथन लायन ने जो किया, वह हैरान करने वाला था.

नाथन लायन बेल्स के साथ छेड़छाड़ करते हुए भी नजर आए, जिसके बाद उनको बैन करने की मांग उठ रही है. दरअसल जब भारतीय टीम 6 विकेट पर 219 रन पर थी, तब शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर बल्लेबाजी कर रहे थे. उसी समय नाथन लायन ने बेल्स की जगह में अदला-बदली कर दी. फैंस इसे लॉयन का टोटका मान रहे हैं.

जब उनका यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, फैंस ने उन्‍हें बैन करने की मांग की. एएक यूजर ने कमेंट करके कहा कि काला जादू अवैध है. इसके लिए लायन को बैन किया जाना चाहिए. वहीं एक फैन ने कहा कि लायन को ऐसा करने के लिए स्‍टीव स्मिथ ने कहा था. दोनों पर लाइफ बैन लगे. बता दें कि नाथन लायन की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर स्मिथ काफी ट्रोल हो रहे हैं, जो पहले ही 1 साल का बैन खेल चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.