hindi

पिता के अंतिम संस्कार के समय खुद को नहीं संभाल सके हार्दिक और क्रुणाल पांड्या, फूट-फूट कर रोए दोनों भाई

0 18

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता का शनिवार सुबह कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया. दोनों भाई पिता की अंतिम यात्रा के दौरान खुद को नहीं संभाल सके और फूट-फूट कर रोए. बता दें कि क्रुणाल पांड्या सैयद मुश्ताक अली T20 टूर्नामेंट में खेल रहे थे. लेकिन जैसे ही उनको अपने पिता के निधन की खबर मिली, वह बायोबबल छोड़कर घर वापस लौट आए.

हार्दिक पांड्या भी अपनी पत्नी नताशा के साथ बड़ौदा पहुंचे. लेकिन दोनों भाई अपने पिता के पार्थिव शरीर को देखकर खुद पर काबू नहीं रख सके और फूट-फूट कर रो पड़े. दोनों क्रिकेटरों ने शनिवार को वडोदरा में अपने पिता का अंतिम संस्कार किया. हार्दिक पांड्या बहुत बुरी तरह रो रहे थे. हार्दिक अपने पिता के बहुत ज्यादा करीब थे.

इन दोनों भाइयों को सफल क्रिकेटर बनाने में उनके पिता का बड़ा योगदान रहा. दोनों भाइयों ने मिलकर अपने पिता के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया. अब क्रुणाल पांड्या सैयद मुस्ताक अली टूर्नामेंट में आगे नहीं खेलेंगे. भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया.

विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा- हार्दिक और क्रुणाल के पिता के निधन की खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है. मैंने दो बार उनसे बात की थी. वो काफी प्रसन्न और जीवंत स्वभाव के इंसान थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. तुम दोनों मजबूत रहो.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.