hindi

IPL 2021 की नीलामी में सचिन तेंदुलकर के बेटे पर लग सकती है बड़ी बोली !

0 9

भारत के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की सीनियर टीम के लिए खेल रहे हैं. हाल ही में हरियाणा के विरुद्ध मैच से उन्होंने इस टूर्नामेंट में डेब्यू किया. तेंदुलकर ने 2018 में भारत के लिए अंडर-19 में डेब्यू किया था. लेकिन सीनियर टीम में आने के लिए उन्हें 2 साल का इंतजार करना पड़ा.

अर्जुन तेंदुलकर के लिए डेब्यू मैच तो कुछ खास नहीं रहा. उन्हें केवल एक ही विकेट मिला और उनकी टीम हार भी गई. अर्जुन तेंदुलकर के लिए खुशखबरी है. मुंबई की तरफ से डेब्यू करके अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल की नीलामी के लिए क्वालीफाई कर लिया है. अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल 2021 की नीलामी में उन पर कोई फ्रेंचाइजी बड़ा दांव लगाएगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल की नीलामी फरवरी के दूसरे सप्ताह में हो सकती है. बता दें कि मुंबई की टीम हरियाणा के विरुद्ध 8 विकेट से मिली हार के बाद खिताबी दौड़ से बाहर हो गई है. हालांकि टूर्नामेंट में अभी उसके दो मुकाबले बाकी हैं. टूर्नामेंट के प्रारूप के मुताबिक, सभी ग्रुप की दो शीर्ष टीमें नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई करेंगी. अगर मुंबई की टीम अपने बाकी बचे दोनों मुकाबले भी जीत लेती है तो उसके 8 अंक होंगे, जो नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई करने के लिए काफी नहीं होंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.