hindi

IND vs AUS: चश्मे को लेकर शेन वॉर्न ने की ऋषभ पंत का मजाक उड़ाने की कोशिश, फैंस ने किया इतना ट्रोल देनी पड़ी सफाई

0 4

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के चौथे और अंतिम मुकाबले के दूसरे दिन आस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न ने भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के चश्मे का जमकर मजाक उड़ाया. लेकिन इसके बाद वे खुद फैंस के निशाने पर आ गए. फैंस ने उन्हें इतना ट्रोल किया कि उन्हें सफाई देनी पड़ी.

दरअसल, मैच के दूसरे दिन ऋषभ पंत ने साइनिंग सनग्लास पहने हुए थे. मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे शेन वॉर्न और केरी ओ’ कीफ ने इस पर बात की. वॉर्न ने पंत के सनग्‍लासेस के बारे में यहां तक कह दिया कि ऐसा लग रहा है जैसे वह सर्विस स्टेशन से आ रहे हो .लेकिन उन्होंने यह बात कही तो फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें सफाई देनी पड़ी.

दरअसल, मैच के दौरान वॉर्न ने केरी ओ’ कीफ से पूछा- पंत के शानदार सनग्‍लासेस के बारे में उनका क्‍या कहना है. क्‍या वो सीधे सर्विस स्‍टेशन से लाए हुए लगते हैं. वॉर्न ने भारतीय सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन की भी तस्‍वीर दिखाई, जिसमें धवन अलग तरह से ग्‍लास में नजर आ रहे हैं. इस पर भी वॉर्न ने काफी मजाक उड़ाया. उन्‍होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में कई खराब ग्‍लासेस नजर आए. :

उन्होंने कहा कि धवन ग्‍लासेस जैसे पुरानी फिल्‍मों से निकालकर लाए हैं. ऐसा लगता है कि इसके लिए उन्‍हें वाइपर की जरूरत पड़ती होगी. लेकिन इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. फैंस के क्‍लास लगाए जाने के बाद वॉर्न ने फॉक्‍स क्रिकेट के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सफाई दी और उन्होंने कहा- जैसा मैंने कमेंट्री के दौरान कहा था, हम सभी के पास ऐसे चश्‍मे होते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.