hindi

37 गेंदों में शतक जड़ने वाले अजहरुद्दीन की बकेट लिस्ट हुई वायरल, घर खरीदने से लेकर वर्ल्ड कप तक के देख रहे हैं सपने

0 10

सैयद मुश्ताक अली T20 टूर्नामेंट में कई युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं. केरल के बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने मुंबई के विरुद्ध अपनी शानदार पारी से सबको हैरान कर दिया है. उन्होंने केवल 37 गेंदों में शतक जड़ दिया. मुंबई के खिलाफ मैच में केरल को 197 रनों का लक्ष्य मिला था.

ऐसा लग रहा था कि मुंबई की टीम आसानी से मुकाबला जीत लेगी. लेकिन युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने केवल 20 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया. इसके बाद उन्होंने 37 गेंदों में शतक पूरा कर लिया. 54 गेंदों में मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 137 रन की पारी खेली और वह नाबाद रहे. इस तरह उनकी टीम भी मुकाबला जीतने में कामयाब हो गई.

अजहरुद्दीन ने अपनी पारी में 9 चौके और 11 छक्के भी लगाए. कोई ऐसा कोना नहीं था, जहां उन्होंने शॉटना लगाए हों. केरल की टीम ने 15.5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया. अब सोशल मीडिया पर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बकेट लिस्ट काफी वायरल हो रही है, जिसको लेकर वह चर्चा में बने हुए हैं.

अजरुदीन की बकेट लिस्ट में उन्होंने अपने भविष्य को लेकर कई सपने देखे हैं जिसे वह हासिल करना चाहते हैं. उनका सबसे पहला लक्ष्य आईपीएल में खेलना है. वह अपना घर खरीदना चाहते हैं और मर्सडीज बेंज भी उनका सपना है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.