hindi

पहले 49 गेंदों में जड़े नाबाद 89 रन, फिर कप्तान से लिपटकर रोने लगा यह बल्लेबाज, वीडियो हो रहा है वायरल

0 17

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में शुक्रवार को मेलबर्न स्टार्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 111 रनों से हरा दिया. जीत के हीरो वेस्टइंडीज के बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर रहे जिन्होंने 49 गेंदों में 89 रन की नाबाद पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने खूब चौके छक्के भी बरसाए.

लेकिन जब बल्लेबाजी खत्म हुई तो 89 रन जोड़ने वाले आंद्रे फ्लेचर अपने कप्तान ग्लेन मैक्सवेल से लिपट कर रोने लगे. आंद्रे फ्लेचर जब बेहतरीन पारी खेलकर पवेलियन लौटे तो वह कप्तान ग्लेन मैक्सवेल के गले मिले और भावुक नजर आए. मैक्सवेल ने इस दौरान उनकी पीठ थपथपाई. ब्रायन लारा भी यह तस्वीर देखकर काफी भावुक हो गए.

उन्होंने कमेंट्री के दौरान कहा- आप यह देख सकते हैं कि फ्लेचर के लिए सभी खिलाड़ी कितने खुश हैं. यह बेहतरीन तस्वीर है. जब फ्लेचर से उनके भावुक होने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कप्तान मैक्सवेल उनकी पारी के लिए बेहद खुश थे. मैक्सवेल ने बताया कि वह मुझे बहुत प्यार करते हैं. फ्लेचर ने कहा कि पूरी टीम मुझे खुश देखना चाहती है. इसके बाद फ्लेचर ने ब्रायन लारा का भी शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उन्हें खराब फॉर्म से उबरने में मदद की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.