hindi

सैयद मुश्ताक अली T20 टूर्नामेंट में एक ही दिन में टूटे 2 बड़े रिकॉर्ड

0 12

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एलीट ग्रुप में आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी के बीच जबर्दस्त मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में पुडुचेरी ने आंध्र प्रदेश को हरा दिया. पुडुचेरी ने 4 गेंद शेष रहते हुए ही 227 रन के लक्ष्य को पूरा कर लिया और 4 विकेट से जीत हासिल की. अंबाती रायडू की पारी पर शेल्‍डन जैक्‍सन और पारस डोगरा की पारी भारी पड़ गई.

आंध्र प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 226 रन बनाए थे. इस पारी में रायडू ने 26 गेंदों में 62 रन जड़ दिए. अपनी पारी में उन्होंने 5 चौके और 5 छक्के भी लगाए. पुडुचेरी की तरफ से जैक्सन ने 50 गेंदों में 106 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 8 छक्के भी लगाए. वहीं डोगरा ने 18 गेंदों में 51 रन बनाए. उन्होंने 2 चौके और तीन छक्के लगाए.

इस मुकाबले में दो बड़े रिकॉर्ड बने. सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में यह हासिल किया गया सबसे बड़ा लक्ष्य रहा. इससे पहले 2013 रन का लक्ष्य था, जो शुक्रवार को दिल्ली के खिलाफ केरल ने हासिल किया था. बता दें कि इस मैच में कुल 29 छक्के लगे, जो सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के किसी एक मुकाबले में लगे सबसे ज्यादा छक्के हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.