hindi

IND vs AUS: ब्रिस्बेन टेस्ट के दौरान मैदान पर हुआ कुछ ऐसा, जिससे रुक गईं सभी की सांसें, फैंस इस खिलाड़ी को कर रहे हैं ट्रोल

0 8

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है. बता दें कि मैच के पहले दिन मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिससे सबकी सांसें थम गई थी. इस वजह से पृथ्वी शॉ को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है.

बता दें कि पृथ्वी शॉ को इस मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है, लेकिन वह सब्सीट्यूट फील्डर के तौर पर मैदान पर आए और उन्होंने थ्रो के दौरान रोहित शर्मा को तेजी से गेंद मार दी, जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से पहले से ही इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. सिडनी टेस्ट में अश्विन, जडेजा, बुमराह और हनुमा विहारी चोटिल हो गए थे, जिस वजह से वह इस मैच में नहीं खेल रहे हैं.

ऐसे में जब पृथ्वी शॉ ने रोहित शर्मा के गेंद मारी तो वह लोगों के निशाने पर आ गए. लोगों का कहना है कि पृथ्वी शॉ प्लेइंग इलेवन में नहीं रह कर भी ऑस्ट्रेलिया की मदद करना चाहते हैं. अगर रोहित शर्मा पृथ्वी शॉ के थ्रो से चोटिल हो जाते तो भारतीय टीम के लिए मुसीबत खड़ी हो जाती. वैसे भी ब्रिसबेन मैच के दौरान नवदीप सैनी चोटिल हो चुके हैं और उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.