hindi

1 महीने के भीतर ही संन्यास से वापसी करने को तैयार हुआ ये पाकिस्तानी गेंदबाज, रखी बड़ी शर्त

0 3

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने महज 29 साल की उम्र में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने इस फैसले के लिए टीम मैनेजमेंट द्वारा किए जा रहे व्यवहार को जिम्मेदार ठहराया था. साथ ही उन्होंने टीम मैनेजमेंट पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे. लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि वह संन्यास से वापसी कर सकते हैं. इसके लिए उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सामने शर्त रखी है.

संन्यास की घोषणा करना और फिर टीम में वापसी करना पाकिस्तानी क्रिकेटरों के लिए आम बात है. इस लिस्ट में पहले ही कई खिलाड़ियों के नाम शामिल है. बता दें कि मोहम्मद आमिर ने संन्यास की घोषणा करते हुए मैनेजमेंट पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. पाकिस्तान खेल पत्रकार ने मोहम्मद आमिर के बयान को जारी करते हुए लिखा कि वह वापस से राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं, लेकिन उन्होंने इसके लिए पीसीबी के सामने एक शर्त रखी है.

पाकिस्तानी पत्रकार ट्वीट में लिखा- अगर नए टीम मैनेजमेंट को बहाल किया जाता है तो मैं बोर्ड को इस बात की जानकारी दे दूंगा कि राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध हूं. अगर मैं आगे भविष्य के लिए टीम सलेक्शन के लिए उपलब्ध होता हूं तो मेरा चयन सिर्फ इस वजह से नहीं किया जाएगा कि मेरा नाम मोहम्मद आमिर है, बल्कि मैं प्रदर्शन करूंगा और अपने आप को दूसरों से बेहतर साबित करूंगा, ताकि में चयन का हकदार हो पाउं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.