hindi

अच्छा हुआ टिम पेन ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर हैं पाकिस्तान के लिए नहीं खेलते, अकमल का बड़ा बयान

0 29

सिडनी टेस्ट के दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली थी. इस मैच को भारतीय टीम ने ड्रॉ करा लिया, जबकि एक समय ऑस्ट्रेलिया की जीत तय नजर आ रही थी. लेकिन इस टेस्ट में टिम पेन ने कई कैच छोड़े, जिसको ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट ना जीत पाने का कारण माना जा रहा है. अब पाकिस्तानी विकेटकीपर कामरान अकमल ने इस मुद्दे को लेकर कहा कि पेन अगर पाकिस्तान की तरफ से खेलते होते तो उनको काफी कुछ सुनना पड़ता लेकिन ऐसा नहीं है.

बता दें कि टिम पेन ने मैच के पांचवें दिन ऋषभ पंत का दो बार कैच छोड़ा था. पंत ने दो बार मिले जीवनदान का पूरा फायदा उठाया और 97 रन की तूफानी पारी खेल दी. पेन ने बाद में कैच छोड़ने के लिए गेंदबाजों से माफी भी मांगी थी और उन्होंने कहा था कि उन्होंने टीम के गेंदबाजों को नीचा दिखाया.

कामरान अकमल ने कहा- ऑस्ट्रेलिया की टीम सिडनी में जीत का जश्न मना रही होती अगर वो कैच पकड़ लिए गए होते. वैसे ये हुआ नहीं. फील्डिंग ऐसी थी जिसकी वजह से उनको जश्न मनाने का मौका नही मिल पाया. मैदान पर आपका दिन कभी अच्छा होता है तो कभी खराब भी जाता है. ऑस्ट्रेलिया के टीम की खासियत यह है कि वो ज्यादा गलतियां नहीं करते. उन्होंने अपना सारी गलतियां एक ही दिन कर दी. टिम पेन की दिन काफी खराब था. यह होता है हर एक विकेटकीपर कैच छोड़ता है हम तो यही कह सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.