hindi

ये है दुनिया का सबसे मनहूस मोबाइल नंबर, जिसने भी किया यूज़, हो गई उसकी मौत

0 4

आपने दुनिया की कई डरावनी जगहों के बारे में तो सुना होगा. लेकिन क्या आपने किसी डरावने फोन नंबर के बारे में कभी सुना है. आज हम आपको एक ऐसे डरावने मोबाइल नंबर के बारे में बता रहे हैं, जिसको जिस व्यक्ति ने खरीदा उसकी मौत हो गई.

इस नंबर को आज तक जितने भी इस्तेमाल किया है वह जिंदा नहीं बच पाया है. यह सिलसिला पिछले 10 साल से चल रहा है. सोशल मीडिया पर भी इस मोबाइल नंबर की काफी चर्चा है. यह घटना एक नहीं बल्कि 3 बार हो चुकी है. इस मोबाइल नंबर को सबसे पहले बुल्गारिया की मोबीटेल कंपनी के सीईओ व्लादमीर गेसनोव ने खरीदा था.

व्लादमीर गेसनोव ने मोबाइल नंबर 0888888888 को सबसे पहले खुद के लिए जारी करवाया था. लेकिन कुछ दिन बाद उनको कैंसर हो गया और 2001 में उनकी मौत हो गई. लेकिन यह कहा जाता है कि व्लादमीर को कैंसर होने की अफवाह उनके दुश्मनों ने फैलाई थी, जबकि उनकी मौत किसी और वजह से हुई थी.

इसके बाद इस मोबाइल नंबर को एक कुख्यात ड्रग डीलर डिमेत्रोव ने खरीदा. लेकिन 2003 में उसको एक रशियन माफिया द्वारा मार दिया गया. इसके बाद बुल्गारिया के एक व्यापारी डिसलिव ने इस नंबर को लिया. इस नंबर को खरीदने के कुछ दिन बाद डिसलिव को 2005 में मार दिया गया था इस तरह 3 मौतों के बाद इस नंबर को सस्पेंड कर दिया गया.
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.