hindi

सुनील गावस्कर जो चाहे कहें, हमें नहीं पड़ता कोई फर्क, टिम पेन ने कही बड़ी बात

0 17

आस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन का सुनील गावस्कर के साथ बहस का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी कप्तानी को लेकर भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने जो आकलन किया है. वह उससे चिंतित नहीं है. दरअसल सिडनी मैच के दौरान टिम पेन ने रविचंद्रन अश्विन के साथ छींटाकशी की थी, जिसके बाद गावस्कर ने कहा था कि राष्ट्रीय टीम के कप्तान को यह सब शोभा नहीं देता और बतौर कप्तान पेन के अधिक दिन नहीं बचे हैं.

जब टीम पेन से पूछा गया कि उन्होंने गावस्कर की इस टिप्पणी के बारे में सुना है तो पेन ने कहा- मैंने सुना, लेकिन मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता मेरा सुनील गावस्कर के साथ वाकयुद्ध का कोई इरादा नहीं है. वह अपनी राय रखने के लिए स्वतंत्र है. मुझे रत्ती भर भी फर्क नहीं पड़ता वह जो कहना चाहते हैं, कहते रहे. लेकिन आखिर में मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है.

टिम पेन ने सिडनी टेस्ट के दौरान अपने बर्ताव के लिए रविचंद्रन अश्विन से माफी मांग ली थी. उन्होंने कहा था- अपने पूरे कैरियर में 99 प्रतिशत मैं इत्मीनान से रहा हूं. उससे ही मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाता हूं. उस दिन मैं आवेग में आ गया था. मैने दर्शकों की तरफ देखा और मुझे महसूस हुआ कि मैं टेस्ट मैच में टीम की कप्तानी कर रहा हूं. मैने हमेशा इसका सपना देखा था. मैं काफी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलूंगा और जीतने के इरादे से ही खेलूंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.