hindi

मोहम्मद सिराज के साथ ही नहीं रहाणे के लिए भी हुआ था अभद्र भाषा का इस्तेमाल, भारतीय फैन का खुलासा

0 6

सिडनी टेस्ट के दौरान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के ऊपर ऑस्ट्रेलियाई फैंस द्वारा नस्लीय टिप्पणी की गई थी. अब इस मामले में एक और खुलासा हुआ है. एक भारतीय फैन ने बताया है कि सिराज और बुमराह के अलावा ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने कप्तान अजिंक्य रहाणे के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था.

बता दे कि मैच के तीसरे और चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई फैंस द्वारा भारतीय खिलाड़ियों को लेकर लगातार नस्लीय टिप्पणी की जा रही थी, जिसके बाद मोहम्मद सिराज ने शिकायत की और पुलिस की मदद से 6 लोगों को पहचान कर उनको स्टेडियम से बाहर कर दिया गया.

क्रिकेट फैन कृष्णा कुमार ने स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत में बताया- सुबह 10:30 बजे मैं उम्मीद नहीं करता कि लोग नशे में हो जाते हैं. शनिवार को 10:30 वजह से वह लगातार अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे, वहां पर जमा होकर. उस समय रहाणे बल्लेबाजी कर रहे थे. ऑस्ट्रेलियाई दर्शक लगातार अभद्र भाषा में चैंट किए जा रहे थे रहाणे और टीम इंडिया के लिए. यह पहली बार है जब मैंने ऐसा देखा. मैंने आज तक कभी ऐसा नहीं किया, यह बहुत ही भयावह था.

कृष्णा ने बताया- 5-6 लोग मिलकर ऐसा कर रहे थे, जब मैं पीछे की तरफ मुड़ा तो देखा कि वहां 5-6 लोगों का ग्रुप था जिनकी उम्र 19 से 23 साल थी. वह अच्छा समय बिता रहे थे और उन्हें लग रहा था कि यह काफी कूल है. जब मैंने उनकी आंखों में आंखें डाल कर उन्हें यह बताने की कोशिश की यह कूल नहीं है. लेकिन आप जानते हैं कि वह लगातार वही बोलते रहे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.