hindi

मां संग सरसों का साग काटते दिखे हरभजन सिंह, फैंस को खूब भा रहा है यह अंदाज

0 34

दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. हरभजन सिंह अपने फैंस के साथ जुड़े रहने को सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर हाल ही में उन्होंने एक वीडियो डाला है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हरभजन सिंह अपनी मां अवतार कौर के साथ सरसों का साग काटते हुए नजर आ रहे हैं.

हरभजन मशीन से साग काट रहे हैं और उनकी मां इस काम में उनकी मदद कर रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में अपना पंजाब होवे गाना बज रहा है. इस वीडियो में हरभजन बहुत ही मन लगाकर अपनी मां की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका यह अंदाज बहुत ही पसंद आ रहा है और हर कोई उनकी तारीफ भी कर रहा है.

हरभजन सिंह के इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि हरभजन सिंह ने तीसरे टेस्ट में दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर हुई नस्लीय टिप्पणी की आलोचना की थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था- मैंने ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए अपने बारे में अपने धर्म, अपने रंग और कई चीजों को लेकर काफी चीजें सुनी हैं. यह पहली बार नहीं है कि दर्शकों ने इस तरह की वाहियात हरकत की हो. आप कैसे उन्हें रोकेंगे?

https://www.instagram.com/reel/CJvkAxYBHXc/?utm_source=ig_embed

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.