hindi

पिता बनते ही और बढ़ गई विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू, नए विज्ञापनों से कमाएंगे करोड़ों

0 6

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 11 जनवरी को एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं. अब ऐसा लग रहा है जैसे विरुष्का के घर साक्षात देवी लक्ष्मी के श्रीचरण पड़े हैं और उनके घर पर धन वर्षा होने वाली है, क्योंकि कई विज्ञापन कंपनियां इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहती है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अगस्त 2020 में यह घोषणा की थी कि जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं. जब से यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो विराट को बेबी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनियों की तरफ से ऑफर मिलने लगे. विराट जिन कंपनियों का पहले से प्रचार कर रहे हैं, उन्होंने बधाई संदेश देकर इस मौके का काफी फायदा उठाया.

अब विराट के घर बेटी का जन्म हो गया है तो ऐसे में उनके पास और भी ऑफर आने की संभावना है. ऑनलाइन सेंटीमेंट एनालिसिस कंपनी चेकब्रांड के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ब्रांड वैल्यू के मामले में भारतीय क्रिकेटरों में सबसे ऊपर हैं. उनकी ब्रांड वैल्यू 328 करोड़ रुपए है. जबकि दूसरे नंबर पर सचिन तेंदुलकर हैॆं, जिनकी ब्रांड वैल्यू 167 करोड़ रुपए है और तीसरे नंबर पर महेंद्र सिंह धोनी हैं, जिनकी ब्रांड वैल्यू 124 करोड़ रुपए है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.