hindi

IND vs AUS: ब्रिसबेन में ये टीम जीतेगी मुकाबला, शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी

0 10

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 15 जनवरी से ब्रिसबेन में टेस्ट सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है. दोनों ही टीमें इस सीरीज में फिलहाल 1-1 से बराबरी पर चल रही हैं. जो टीम आखिरी मुकाबला जीतेगी, वह सीरीज भी जीत लेगी. ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. चौथे टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भविष्यवाणी की है कि कौन-सी टीम मुकाबला जीतेगी.

शोएब अख्तर ने सिडनी टेस्ट ड्रॉ कराने पर भारतीय बल्लेबाजों की तारीफ की. सिडनी टेस्ट के चौथे दिन तक ऑस्ट्रेलिया की टीम का जीतना तय लग रहा था. लेकिन पांचवें दिन जिस तरह से भारतीय टीम ने संघर्ष किया और ऑस्ट्रेलिया से जीत हासिल कर ली, हर कोई हैरान रह गया था.

शोएब अख्तर ने सिडनी टेस्ट ड्रॉ कराने को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर कहा- इस समय भारतीय टीम अपने कई स्टार खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही है. लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया जिस कैरेक्टर को दर्शा रही है, वह ब्रिसबेन में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को पीट देगी. अख्तर ने कहा- अगर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हराने में सफल हो जाती है तो यह निश्चित तौर पर टेस्ट इतिहास की सबसे बड़ी जीत होगी.

भारतीय खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने पर भी उन्होंने बात की. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया की बेंच स्ट्रेंथ को यह समझना होगा कि वह इस परिस्थिति में भी अपनी टीम को जिता सकते हैं. उन्हें इस समय एक आखिरी प्रयास करना है जिससे वह एक ऐतिहासिक जीत के गवाह बन सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.