hindi

विराट की बेटी के जन्म से पूरी हुई भविष्य की भारतीय महिला क्रिकेट टीम, अमिताभ बच्चन ने शेयर की खास पोस्ट

0 7

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हाल ही में बेटी के पापा बने हैं. विराट कोहली को चारों तरफ से सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां मिल रही हैं. विराट ने 11 जनवरी को अपने बेटी के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी, जिसके बाद बॉलीवुड और खेल जगत से भी उन्हें बधाइयां मिलीं. इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक खास पोस्ट शेयर की है.

अमिताभ बच्चन ने बताया कि विराट कोहली के बेटी का पिता बनने के बाद भविष्य की भारतीय महिला क्रिकेट टीम पूरी हो गई है. अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें भारतीय टीम के उन 13 खिलाड़ियों के नाम लिखे हैं, जो बेटी के पिता हैं. इसके साथ ही इस पर लिखा है- भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बन रही है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- महेंद्र सिंह धोनी के भी बेटी है, क्या वह कप्तान बनेंगी? बता दें कि अमिताभ बच्चन ने जो पोस्ट शेयर की है, उसमें सुरेश रैना, गौतम गंभीर, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, ऋद्धिमान साहा, हरभजन सिंह, टी नटराजन, उमेश यादव और विराट कोहली का नाम लिखा है. ये सभी खिलाड़ी बेटी के पिता है और उनकी बेटियां भी काफी पॉपुलर हैं. अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.